झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर की बेटी ने अमेरिका में बजाया डंका, उदीप्तिका की फिल्म का इंटरनेशनल सेमीफाइनल में हुआ सेलेक्शन

देवघर की ग्यारह वर्षीय उदीप्तिका ने अपने प्रतिभा से झारखंड और देश का नाम विदेशों में भी रोशन किया है. उन्होंने बंगाली शॉर्ट फिल्म आईना में बेहतरीन भूमिका निभाई है. उदीप्तिका की फिल्म का इंटरनेशनल स्तर पर अमेरिका में सेमीफाइनल के लिए चयन हुआ है, जिससे वो काफी खुश हैं.

Udiptikas film selected for semifinal in America
उदीप्तिका ने राज्य का नाम किया रोशन

By

Published : Dec 2, 2019, 2:01 PM IST

Updated : Dec 2, 2019, 6:55 PM IST

देवघर: जिले को सांस्कृतिक राजधानी कहा जाता है. यहां बाबा बैद्यनाथ साक्षात विराजमान हैं और इस देवनगरी में कला की भी कोई कमी नही है. शहर की एक बेटी ने अपने किरदार से देश-दुनिया में झारखंड का नाम रोशन किया है. सातवीं क्लास की ग्यारह वर्षीय उदीप्तिका ने एक बंगाली फिल्म आईना में अपनी किरदार से सबका दिल जीत लिया है. ईटीवी भारत ने उदीप्तिका से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी सफलता को लेकर बातचीत की.

उदीप्तिका से खास बातचीत

उदीप्तिका की शॉर्ट बंगाली फिल्म आईना का इंटरनेशनल स्तर पर अमेरिका में सेमीफाइनल के लिए चयन हुआ है. फिल्म में किरदार निभाने वाली उदीप्तिका काफी खुश हैं. वह देवघर में किराए के एक मकान में अपनी माता-पिता के साथ रहकर पढ़ाई कर रही हैं, साथ-साथ उदीप्तिका अभिनय में भी रुचि रखती हैं. उनके पिता भी एक्टिंग के क्षेत्र में रुचि रखते हैं, तो उनकी माता शिक्षिका हैं. उदिप्तिका को माता पिता का भरपूर सहयोग मिलता है.

उदीप्तिका के माता पिता से खास बातचीत

इसे भी पढ़ें:-ईटीवी भारत पर बोले देवघर विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी संतोष पासवान, भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता

बंगाली फिल्म आईना का इंटरनेशनल सेमीफाइनल में सेलेक्शन होने के बाद उदीप्तिका और उनके माता-पिता काफी खुश हैं. ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान वह खुशी से भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि अगर बेटी के नाम से पिता को पहचान मिले तो इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है. उन्होंने बताया कि हमेशा बेटी को हमलोगों का सपोर्ट हैं और जिस क्षेत्र में जाना चाहे हमलोगों का साथ हमेशा रहेगी. वहीं उनकी माता भी उदीप्तिका की सफलता पर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि उदीप्तिका को हमेशा परिवार का साथ मिलेगा, साथ ही उन्होंने उदीप्तिका के उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की.

Last Updated : Dec 2, 2019, 6:55 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details