झारखंड

jharkhand

सुबोधकांत सहाय ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में की पूजा, कहा- जीतेंगे उपचुनाव की दोनों सीट

By

Published : Oct 30, 2020, 6:19 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय देवघर पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. झारखंड में होने वाले दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भी उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत का दावा किया है.

subodh-kant-sahai-worshiped-in-baba-baidyanath-temple-in-deoghar
देवघर में सुबोधकांत सहाय

देवघर: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की, जिसके बाद वो सर्किट हाउस पहुंचे और प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि झारखंड में होने वाले दो विधानसभा सीट दुमका और बेरमो उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार हेमंत सरकार को गिराने का प्रचार प्रसार कर ख्वाब देख रही है, जो एक घिनौना कार्य है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में भी झारखंड के तर्ज पर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

जानकारी देते सुबोधकांत सहाय

इसे भी पढे़ं:- कांग्रेस राज्यसभा सांसद धीरज साहू पहुंचे बाबा मंदिर, कहा- उपचुनाव में गठबंधन की ही होगी जीत

बिहार विधानसभा चुनाव हो या झारखंड के दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव दोनों ही चुनाव को लेकर सभी दलों के नेता लगातार बड़े बड़े दावे कर रहे हैं. ऐसे में बाबा नगरी में आए दिन सभी दलों के नेता पहुंच रहे हैं और बाबा भोले से अपनी पार्टी की जीत की कामना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details