झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर: छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

देवघर के करौं थाना क्षेत्र अंतर्गत एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 5, 2020, 10:44 AM IST

Student commits suicide by hanging in deoghar
शव

देवघर: जिले के मधुपुर अनुमंडल अंतर्गत करौं थाना क्षेत्र के चांद चौरा गांव का रहने वाले 17 साल के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चौरा गांव का रहने वाला कक्षा 9 का छात्र सोमेन कुछ दिनों से बीमार था. इस कारण उसकी मां ने उसे घर से बाहर निकलने से मना किया था, लेकिन गुरुवार को वह अपने घर से बाहर निकल गया. इस बात पर मां ने उसे डांट लगाई तो उसने घर के कमरे में फांसी लगा ली. काफी देर तक जब घरवालों ने सोमेन को नहीं देखा तो खोजबीन शुरू कर दी. इस दौरान देखा गया कि कमरा बंद है, जब उसे खोला गया तो देखा कि वह फांसी के फंदे से झूल रहा है.

ये भी देखें-जमशेदपुर में अब होटलों में पैसे देकर रह सकेंगे क्वॉरेंटाइन, डीसी ने दी जानकारी

सूचना पाकर करौं थाना प्रभारी हुसैन मियां ने अन्य पुलिसकर्मी के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की. वहीं, पुलिस का कहना है कि घटना की सत्यता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details