झारखंड

jharkhand

देवघर: सख्ती से ई-पास का पालन के लिए सड़कों पर उतरी पुलिस, चौक-चौराहों पर जांच अभियान जारी

By

Published : May 17, 2021, 4:55 PM IST

झारखंड में कोरोना की चैन तोड़ने के लिए 16 मई से 27 मई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. इस दौरान बिना ई-पास के सड़कों पर निकलने वाले वाहन मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. देवघर में ई-पास का सख्ती से पालन हो सके, इसके लिए पुलिस सभी चौक चौराहों पर जांच अभियान चला रही है.

Strictly following e-pass rules in Deoghar
ई-पास का पालन

देवघर: वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है. इससे हजारों लोगों की जान चली गई है, तो लाखों लोग संक्रमण से लड़ रहे हैं. झारखंड में कोरोना के प्रकोप को रोकने लिए सरकार ने स्वास्थ्य सुरक्षा के तहत 16 मई से 27 मई तक लॉकडाउन लगा दिया है. इस दौरान आवश्यक कार्यों के लिए ई-पास अनिवार्य कर दिया गया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:देवघरः जिला प्रशासन ने की बाइक एंबुलेंस की शुरुआत, समय पर मिल सकेगी चिकित्सीय सुविधा

देवघर में ई- पास का सख्ती से पालन हो सके, इसके लिए पुलिस सुबह से ही सभी चौक चौराहों पर जांच अभियान चला रही है. जिन वाहन चालकों के पास ई-पास नहीं है उसे बैरंग वापस लौटा दिया जा रहा है. बिना ई-पास के शहर में प्रवेश करने पर रोक लगा दी गई है. वहीं जरूरी कामों से जाने वाले लोगों को राहत दी जा रही है, लेकिन बेवजह घर से निकले लोगों पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत अर्थदंड लगाया जा रहा है और चेतावनी भी दी जा रही है.

सीमा पर सख्ती से वाहन चेकिंग अभियान
देवघर जिला बिहार से सटा है और यहां प्रवेश के लिए सीमा पर ही ई-पास चेक किया जा रहा है, जिन्हें देवघर के रास्ते बाहर जाना है, उन्हें राहत दी जा रही है और जिन्हें शहर में रहना है उनके लिए ई-पास जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details