झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एसपी ने साइबर थाना परिसर में लगाया पेड़, मीडिया से कहा- 60% साइबर अपराध पर लगा लगाम

देवघर एसपी गुरुवार को साइबर थाना पहुंचे. जहां उन्होंने थाना परिसर में पेड़ लगाए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 60% साइबर अपराध पर लगाम लगा है.

By

Published : Feb 19, 2021, 7:34 AM IST

SP planted tree in cyber police station In deoghar
एसपी ने लगाया पेड़

देवघरः साइबर अपराध के मामले में देवघर गढ़ बन चुका है. ऐसे में देशभर का पुलिस पदाधिकारी आए दिन साइबर के तलाश में पहुंचते रहते हैं. वहीं देवघर एसपी के नेतृत्व में साइबर के मामले में आईएस, आईपीएस सहित समाजसेवी हो या नेता किसी को भी नहीं बख्शने वाले साइबर अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर अबतक 425 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. साथ ही मोबाइल, सिम कार्ड, एटीएम, लैपटॉप, बैंक पासबुक, चेकबुक, मोटरसाइकिल, कार, पॉश मशीन सहित कई सीएसपी संचालक की गिरफ्तारी के साथ सामान भी बरामद किया है. जिससे जिला में होने वाले साइबर अपराध में 60 प्रतिशत तक लगाम लगा है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- नशे में भी 'खेल', गिरिडीह से बिहार में नकली शराब का कारोबार

साइबर थाना में कार्यरत पुलिस पदाधिकारियों को स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण मिल सके, जिसके लिए वृक्षारोपण किया गया. देवघर एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने कैंपस में पेड़ लगाया. देवघर एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने साइबर थाना का समीक्षा भी की. साइबर मामलों से संबंधित जानकारी ली और पुलिस पदाधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए हैं. इस बैठक में सदर एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव, साइबर डीएसपी नेहाबाला सहित तमाम साइबर थाना के पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details