झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर के इन इलाकों में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 अपराधियों की गिरफ्तारी

देवघर के मारगोमुंडा में कपड़ा व्यवसायी से लूट के दो अपराधी और पालोजोरी में डकैती की योजना बनाते 5 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. लूटे गए कैश समेत पिस्टल-गोली भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है.

By

Published : May 23, 2021, 12:50 PM IST

Six criminals arrested in deoghar
देवघर के इन इलाकों में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 अपराधियों की गिरफ्तारी

देवघर:17 मई को मारगोमुंडा थाना के पंदनिया पुल के पास कपड़ा व्यवसायी मो. शहाबुद्दीन से लूटे गए पैसे पुलिस ने शनिवार को बरामद करने में सफलता हासिल की है. मधुपुर थाना परिसर में पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में गुप्त सूचना पर बोगैया गांव में गठित छापेमारी दल की ओर से छापेमारी कर सुमन यादव और अमित कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है. सुमन यादव की निशानदेही पर ही उसके घर के सामने स्थित शौचालय के सेप्टिक टैंक से लूटे गये 4 लाख 7 हजार 4 सौ रुपए कैश समेत एक देसी पिस्टल, मैगजीन और चार जिंदा गोली बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें-शूटर अमन सिंह के भाई ने कोयला व्यवसायी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, मामला दर्ज

इस इलाके में भी पुलिस की कार्रवाई

वहीं पालोजोरी के भुरकुंडी पुल के पास शुक्रवार रात को डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधियों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है. बताते चलें कि इनके पास से 36450 रुपए कैश समेत एक देसी कट्टा, एक गोली, तीन चाकू, 5 मोबाइल, विदेशी शराब की आधी बोतल, तीन मोटरसाइकिल और एक लाठी बरामद हुई है. एसपी ने कहा है कि गिरफ्तार अपराधी का इतिहास खंगाला जा रहा है. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. एसपी ने बताया कि मधुपुर में अतीत और अन्य घटनाओं का भी जल्द खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details