झारखंड

jharkhand

व्यवसायी अनिल खेड़िया की हत्या से लोगों में उबाल, व्यापारियों ने कराया बाजार बंद

By

Published : Jul 6, 2019, 3:33 PM IST

मधुपुर शहर के सरदार पटेल रोड निवासी, व्यवसायी अनिल खेड़िया की हत्या हो गई है. हत्या के विरोध में शुक्रवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स और नागरिक समिति के आह्वान पर बाजार बंद किया गया है. बंद के समर्थन में छोटे-बड़े दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें और प्रतिष्ठान को बंद कर किया.

बाजार बंद का विरोध

मधुपुर: व्यवसायियों ने अनिल के हत्यारा की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए बाजारों का भ्रमण किया. बता दें कि 3 जुलाई को शाम करीब 6:00 बजे अनिल अपने घर से सैलून जाने के लिए निकला था. शाम तक घर नहीं वापस लौटने पर परिजनों ने इसकी शिकायत थाना में कराई थी. इसके बाद 5 जुलाई को पश्चिम बंगाल के कल्यानेश्वरी थाना के अंतर्गत मैथन डैम के पास से अनिल का शव को बरामद किया गया.

देखे पूरी खबर


मधुपुर के व्यवसायियों ने हत्या की आशंका जताते हुए शहर को बंद करने का आह्वान किया. सुबह से ही सभी दुकानदारों ने अपने-अपने दुकानों को बंद कर इसका समर्थन कर रहें हैं. इन लोगों ने मधुपुर में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की. नगर परिषद के उपाध्यक्ष जियाउल हक ने घटना को दुखद बताते हुए बाजार में अपना समर्थन दिया.


मधुपुर में लगातार हो रही हत्या जैसी अन्य घटनाओं को लेकर व्यवसायियों समेत लोगों में प्रशासन के प्रति रोष है कई घटनाओं का अब तक पुलिस ने उद्भेदन भी नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details