झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर: निजी संस्थाओं ने कोरोना वारियर्स के लिए उपलब्ध कराई पीपीई किट

कोविड-19 को लेकर पीएम मोदी ने लॉकडाउन 2 की भी घोषणा कर दी. ऐसे में देवघर के कोरोना वारियर्स के लिए निजी संस्थाओं के जरिए पीपीई किट उपलब्ध करवाया गया है. वहीं, इस दौरान उपमहापौर ने कहा कि पीपीई किट के माध्यम से सफाईकर्मी अपनी सुरक्षा कर सकेंगे.

By

Published : Apr 15, 2020, 12:56 PM IST

Private institutions made PPE kits for Corona Warriors in deoghar
निजी संस्थाओं ने कोरोना वारियर्स के लिए उपलब्ध कराई पीपीई किट

देवघर: कोविड-19 को लेकर जिले में कोरोना वारियर्स के लिए पीपीई किट उपलब्ध करवाई गई. बता दें कि कई निजी संस्थाओं के जरिए पीपीई किट उपलब्ध करवाई गई है.

निजी संस्थाओं ने कोरोना वारियर्स के लिए उपलब्ध कराई पीपीई किट

वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर पूरा देश सख्ते में है. ऐसे में देश के प्रधानमंत्री के जरिए 21 दिनों के लॉकडाउन का आह्वान किया था, जिसके बाद लॉकडाउन 2 की भी घोषणा कर दी गई है, जो 3 मई तक रहेगा. ऐसे में सबसे अहम कार्य करने वाला कोरोना वारियर्स सफाई कर्मियों के लिए देवघर के कई निजी संस्थाओं के जरिए पीपीई किट उपलब्ध कराया गया है. ताकि दिन रात काम करने वाले सभी सफाईकर्मी सुरक्षित रह सके.

ये भी पढ़ें- घाटशिलाः पानी के लिए लॉकडाउन को तोड़ने को मजबूर ग्रामीण, बंगाल के भरोसे चल चल रही है पेयजल व्यवस्था

वहीं, देवघर की उपमहापौर नीतू देवी ने सम्मान के रूप में सफाईकर्मियों को पीपीई किट दिया. बहरहाल, कोविड 19 को लेकर दिन रात सेनेटाइजेशन के साथ-साथ साफ-सफाई को लेकर लगे रहने वाले सफाईकर्मी अब देवघर में पीपीई किट पहनकर अपना बचाव के साथ काम करेंगे. जिसको लेकर निजी संस्थाओं के जरिए पीपीई किट उपलब्ध कराकर एक नेक कार्य का परिचय दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details