झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में तीन अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने बरामद की लाश, शहर में मची सनसनी

दुर्गा पूजा के खत्म होते ही देवघर शहर के तीन अलग-अलग इलाकों में मिली तीन लाश ने चैन की सांस ले रही पुलिस को बेचैन कर दिया है. वहीं इन घटनाओं से शहर वासी भी काफी चिंतित हैं.

By

Published : Oct 12, 2019, 8:40 PM IST

मृतक


देवघर: दुर्गा पूजा के खत्म होते ही देवघर शहर से संदेहास्पद स्थिति में पुलिस ने विभिन्न इलाकों से 3 लाश बरामद की है. इससे जहां एक ओर शहरवासी परेशान हैं तो वहीं पुलिस की नींद उड़ गई है. बता दें कि जसीडीह स्थित बसुआडीह गांव के एक तालाब से पुलिस ने एक व्यक्ति की लाश को बरामद किया है. इससे पहले भी पुलिस को दो लाश मिली थी.

देखें पूरी खबर


शुक्रवार से लापता था
मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह अपने ससुराल में ही रहता था और शुक्रवार की सुबह से लापता था. इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है हालांकि मामले पर अभी पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

ये भी पढ़ें-11 अक्टूबर से कांग्रेस की संथाल यात्रा, बीजेपी की विफलता को उजागर करेगी पार्टी


इससे पहले भी संदेहास्पद स्थिति में मिली थी पुलिस को दो लाशें
इससे पहले पुलिस को एक लाश मोहनपुर थाना इलाके के बसबुटिया गांव में संदिग्ध हालत में मिली थी. सूत्रों की मानें तो बसबुटिया में जिस व्यक्ति की लाश मिली, उसके मुंह से झाग निकल रहा था. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक कर्ज में फंसा था लिहाजा, शराब के साथ ही उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी. वहीं एक और लाश रिखिया थाना इलाके के मल्हारा गांव में मिली, जिसे दुर्गा पूजा के दौरान दो जातीय गुटों में झगड़े का परिणाम माना जा रहा है. फिलहाल सभी मामलों में पुलिस जांच में जुटी है वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details