झारखंड

jharkhand

देवघरः सीएम सोरेन के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, एफआईआर दर्ज

By

Published : Oct 8, 2020, 6:58 PM IST

देवघर में सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी के बाद जेएमएम कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. जसीडीह के युवक के खिलाफ साइबर थाने में मामला दर्ज कराया है.

सीएम सोरेन के खिलाफ टिप्पणी
सीएम सोरेन के खिलाफ टिप्पणी

देवघरः राज्य के सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार जसीडीह के रहने वाले बादल गुप्ता द्वारा फेसबुक अकाउंट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ गाली गलौज और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर बवाल मच गया है.

देखें पूरी खबर.

जेएमएम की जिला इकाई ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए देवघर साइबर थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आक्रोशित जेएमएम कार्यकर्ताओ ने इसे पार्टी और मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने की बड़ी साजिश बताते हुए युवक को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. शिकायतकर्ता सरोज कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई न होने पर आंदोलन के लिए सड़क पर उतारने और उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ेंःरांची से पीएलएफआई के 5 नक्सली गिरफ्तार, एरिया कमांडर आरोपियों से कमीशन पर कराता था अपराध

बहरहाल,मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ फेसबुक अकाउंट पर गाली गलौज और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया अकाउंट का स्नेप शॉट भी साइबर थाने को उपलब्ध कराया गया है. वहीं मामला दर्ज कराने जेएमएम के नगर अध्यक्ष सुरेश साह, नंदकिशोर दास, राहुल चंद्रवंशी समेत कई जेएमएम नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details