झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 23, 2020, 12:57 AM IST

ETV Bharat / state

देवघर में 33 कोरोना मरीजों की संख्या हुई, 11 स्वस्थ हुए

देवघर में कोरोना मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. यहां कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 33 पहुंच गई है.

कोरोना
कोरोना

देवघरः जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज की वृद्धि दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. यहां कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 33 पहुंच गई है. दूसरी ओर जिले के विभिन्न प्रखंडों में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं. सभी को वापस घर भेज दिया गया था.

बीते रविवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि जिला प्रशाशन द्वारा की गई थी जिनका इलाज कोविड 19 अस्पताल मां ललिता हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा था.

आज सुबह फिर 5 और कोरोना मरीज की पुष्टि जिला प्रशाशन द्वारा की गई. सभी को कोविड 19 अस्पताल में शिफ्ट किया गया था और सभी इलाजरत है. देर शाम 6 और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. जानकारी के मुताबिक 4 सारठ प्रखंड के तो 2 सारवां प्रखंड का बताए जा रहे हैं. फिलहाल किसी में भी कोरोना का लक्षण नहीं पाया गया है और सभी का हालत स्थिर बनी हुई है.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में सोमवार को मिले कोरोना के 42 नए मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2140

बहरहाल,जिला प्रशाशन ने अपील करते हुए कहा गया है कि घबराएं नहीं बल्कि जिला प्रशाशन का सहयोग करें. फिलहाल सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज क्वॉरेंटाइन सेंटर में थे और सभी को कोविड 19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है और इलाके को सेनिटाइजेशन कराया जा रहा है. साथ ही संपर्क में आये लोगों को चिन्हित कर स्वैब टेस्ट लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details