झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघरः होली की रात दोस्त के साथ घर से निकला, सुबह मिली खबर से मचा कोहराम

होली का रंग उतरा नहीं है और होली के साइड इफेक्ट दिखने शुरू हो गए है. होली का फायदा उठा कर हत्या को अंजाम देने का मामला सामने आया है.

By

Published : Mar 22, 2019, 5:03 PM IST

होली का फायदा उठा कर हत्या

देवघरः होली का रंग उतरा नहीं है और होली के साइड इफेक्ट दिखने शुरू हो गए है. शहर के लोग जहां एक ओर होली के रंग में मदहोश थे वहीं, दूसरी ओर होली का फायदा उठा कर हत्या को अंजाम देने का मामला सामने आया है. घटना के बाद मृतक का परिवार मातम में डूबा हुआ है.

होली का फायदा उठा कर हत्या


मोहनपुर ब्लॉक के डुमरिया गांव के रहने वाले पवन यादव की हत्या उसी गांव के कारू यादव ने कर दी है. पूरे दिन होली खेलकर शाम को पवन यादव अपने घर में परिवार के बीच हंसी-खुशी समय बिता रहा था. उसी समय गांव के ही रहने वालेकारू यादव ने पवन को बुलाकर अपने ऑटो में बिठाकर कहीं ले गया. अगले दिन सुबह पवन के घर वालों को पवन की मौत की खबर मिली. जिसे सुनकर परिवार में कोहराम मच गया.

ये भी पढे़ं-होली के रंग में भंग, दो अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, 3 घायल

मृतक के परिजनों ने बताया कि कारू यादव रात में ही पवन की लाश को लेकर अस्पताल पहुंचा था जहां, अस्पताल के कर्मियों ने जब पूछताछ करनी शुरू की तो वो अपनी नई ऑटो वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया.
बता दें कि मृतक पवन के शरीर में मार पीट करने और चाकुओं के जख्म के कई निशान पाए गए हैं. पुलिस कारू यादव समेत दूसरे संदिग्धों के खिलाफ केस दर्ज कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details