झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में बीच सड़क पर हुआ कत्ल, दिनदहाड़े हत्या कर फरार हुए अपराधी

जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर सिकदारडीह गांव के रहने वाले रेवा राणा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले जमीन विवाद से जुड़े मामले में अदालत ने रेवा राणा के पक्ष में फैसला सुनाया था. जिसके बाद से उसे लगातार जान से मारने की दी जा रही थी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 22, 2019, 2:53 PM IST

देवघर में बीच सड़क पर हुआ कत्ल

देवघरः जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर सिकदारडीह गांव के रहने वाले रेवा राणा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले जमीन विवाद से जुड़े मामले में अदालत ने रेवा राणा के पक्ष में फैसला सुनाया था. जिसके बाद से उसे लगातार जान से मारने की दी जा रही थी. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

देवघर में बीच सड़क पर हुआ कत्ल

पुलिस की सारी कोशिशों के बावजूद बाबा नगरी में अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है. ताजा मामले में जमीन विवाद के बाद दिन दहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से आराम से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-रांची में NIA की छापेमारी, मगध आम्रपाली कोल परियोजना चतरा से जुड़ा है मामला

हत्या के वक्त मौजूद मृतक रेवा राणा के भाई ने बताया कि दोनों भाई काम के लिए घर से एक साथ निकले थे लेकिन रास्ते में पहले से ही घात लगाए वकील यादव, बबुनी यादव और नंदकिशोर यादव ने पहले रास्ता रोका फिर रेवा राणा के सीने और सिर में एक के बाद एक तीन गोली मार दी. जिसके बाद रेवा की मौके पर ही मौत हो गयी. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details