झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Murder in Deoghar: दामाद ने पत्नी और ससुर पर किया जानलेवा हमला, ससुर की मौत

देवघर में हत्या का मामला सामने आया है. पालोजोरी थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव में कलियुगी दामाद ने अपने ससुर की जान ले ली. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है.

By

Published : May 10, 2022, 9:19 PM IST

son-in-law killed father-in-law
देवघर

देवघरः जिला के पालोजोरी थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कलियुगी दामाद ने जान से मारने की नीयत से ससुर और अपनी पत्नी पर हमला किया. जिसमें ससुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना में आरोपी की पत्नी गंभीर रूप से घायल है.

देवघर जिला के पालाजोरी थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव में दिनदहाड़े कलियुगी दामाद सज्जन साह ने अपने पत्नी और ससुर को जान मारने की नीयत से चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में मौके पर ही आरोपी के ससुर छोटू साह (उम्र करीब 50 वर्ष) की दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि इस घटना में आरोपी की पत्नी आशा देवी (उम्र करीब 28 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गयी हैं. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपी की भी तलाश कर रही है. यहां बता दें कि आरोपी दामाद सज्जन साह पालाजोरी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details