झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Murder in Deoghar: नाबालिग छात्र की हत्या, शरीर पर मिले धारदार हथियार से हमले के निशान

देवघर में हत्या का मामला (Murder in Deoghar) सामने आया है. जसीडीह थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्र की बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या (minor student murder) कर दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 11, 2022, 11:00 AM IST

Updated : Aug 11, 2022, 11:36 AM IST

minor student murder in deoghar
देवघर

देवघरः जिला में 15 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या की घटना (minor student murder) से पूरा इलाका सकते में है. जसीडीह थाना क्षेत्र के पहाड़ कोठी के तालाब के नजदीक नाबालिग का शव मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं परिजनों का रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- Honor Killing in Gumla! पुत्री के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने कर दिया बेटी का कत्ल

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जसीडीह थाना क्षेत्र रतनपुर गांव के रहने वाले 15 वर्षीय छात्र की धारधार हथियार से हत्या कर दी है. पहाड़ कोठी के समीप तालाब के पास उसका शव मिला है, जिसके पेट और पीठ पर गहरे चोट के निशान है. जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सूरज कुमार (पिता चंदन कुमार) अपने माता पिता का एकलौता बेटा था जो जसीडीह के SDM पब्लिक स्कूल का 8वीं कक्षा का छात्र (student murder in deoghar) था.

देखें वीडियो

हत्या की घटना (Murder in Deoghar) को लेकर परिजन ने बताया कि उनका लड़का बुधवार की शाम को घूमने के लिए निकला था. जब देर शाम वो घर लौटकर वापस नहीं आया तो उनकी काफी खोजबीन की गयी. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. गुरुवार सुबह राहगीरों ने एक नाबालिग का शव तालाब के पास देखा और इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी. जसीडीह अलफोसा स्कूल और पहाड़ कोठी के समीप तालाब के पास एक बच्चे के शव की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि वो शव उनके पुत्र सूरज कुमार का ही था. जिसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान (student stabbed in Deoghar) पाए गए. घटना कि जानकारी पुलिस को मिलते ही सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Last Updated : Aug 11, 2022, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details