झारखंड

jharkhand

Gang Rape in Deoghar: देवघर में मानवता शर्मसार, मां के सामने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

By

Published : Oct 10, 2022, 7:01 PM IST

देवघर में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने मां के सामने नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया (Minor raped in front of mother).

Gang Rape in Deoghar
Gang Rape in Deoghar

देवघर: झारखंड में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है (Rape in Jharkhand). ताजा मामले देवघर का है, जहां 5 लोगों ने मां के सामने नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया (Minor raped in front of mother). मां ने जब अपराधियों का विरोध किया तो उन्होंने महिला की पिटाई कर दी. घटना के बाद नाबालिग की हालत गंभीर है. अपराधियों ने रास्ते में जा रही मां बेटी को सड़क से उठा लिया और जंगल में ले जाकर नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें:महिलाओं और बच्चियों का भयावह यातना गृह बना झारखंड! आंकड़े दे रहे गवाही

सड़क से उठा ले गए जंगल:घटना बीती रात की है. जानकारी के अनुसार पीड़िता दुमका के टीनबाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली है. दोनों मां बेटी किसी कार्यक्रम में अपने रिश्तेदार के यहां देवघर आई थी लेकिन, किसी कारणवश कार्यक्रम रद्द हो गया. रविवार की रात मां और बेटी पैदल आ रही थी. इसी दौरान दो बाइक पर सवार कुल 5 लोग उन्हें जबरन एक जंगल ले गए. मां के विरोध करने पर युवकों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की और पांचों अपराधियों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

एसपी सुभाष चंद्र जाट

हो गई है आरोपियों की पहचान:घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी उनके पास से 5 हजार नकद और उनका मोबाइल छिनकर फरार हो गए. जिसके बाद मां और बेटी किसी तरह मधुपुर थाना पहुंची और घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी देते हुए देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि घटना की तफ्तीश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और आरोपियों की पहचान भी कर ली गयी है. जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details