झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघरः पत्नी के सामने चली गई पति की जान, कुएं में गिरने से हुई मौत

शनिवार को शहर के सिंघवा मोहल्ले में के रहने वाले पांचू पुजहर की कुएं में गिरने से मौत हो गई. रात में वह घर से बाहर निकला था. उसी समय कुएं के पास अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह कुएं में जा गिरा.

देवघरः पत्नी के सामने चली गई पति की जान, कुएं में गिरने से हुई मौत

By

Published : Feb 17, 2019, 9:30 PM IST

देवघरः शनिवार को शहर के सिंघवा मोहल्ले में के रहने वाले पांचू पुजहर की कुएं में गिरने से मौत हो गई. रात में वह घर से बाहर निकला था. उसी समय कुएं के पास अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह कुएं में जा गिरा.

देवघरः पत्नी के सामने चली गई पति की जान, कुएं में गिरने से हुई मौत

उसकी पत्नी ने उसे पति को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करती रही. बावजूद इसके वह अपने सुहाग की हिफाजत करने में कामयाब नहीं हो सकी. कुएं में गिरने के बाद पांचू ने अपने घरवालों से बचाने की गुहार लगाई. पति की आवाज सुनकर मौके पर उसकी पत्नी ने पहुंच कर उसे बचाने की कवायद की.

ये भी पढ़ें-नीरज सिंह हत्याकांड: तरबूज बेचने वाले ने देखी थी ताबड़तोड़ फायरिंग, 8 गवाहों की हुई पेशी

पांचू को बचाने के लिए रस्सी भी फेकी गई लेकिन सारी कोशिशें धरी की धरी रह गई. रस्सी बीच से ही टूट गई और पांचू पुजहर गहरे कुएं में डूब गया. देखते ही देखते पत्नी के सामने ही पांचू ने दम तोड़ दिया.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे में हुए पांचू की मौत के बाद उसकी विधवा और मासूम बच्ची का सहारा छिन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details