झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघरः शिक्षक के घर में हुई चोरी की जांच शुरू, आरोपियों की हो रही तलाश

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के वार्ड नंबर 6 में एक सरकारी शिक्षक के घर में हुई चोरी ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. चोरों ने शिक्षक के घर से नकदी और मोबाइल की चोरी की है.

By

Published : Jul 18, 2020, 9:12 PM IST

 शिक्षक के घर में चोरी
शिक्षक के घर में चोरी

देवघरःसरकारी शिक्षक के घर में हुई चोरी के मामले का पर्दाफाश करने में पुलिस दिन रात जुटी है. देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के वार्ड नंबर 6 में किराए पर रह रहे एक सरकारी शिक्षक के घर में चोरी की घटना हुई थी. चोर शिक्षक के घर से नगदी, मोबाइल ले गए.

जानकारी के मुताबिक, शिक्षक निरोज दास सिमरिया में सालों से एक मकान में रह रहे थे. रोजाना की तरह खाना खाकर सोने चले गए और सुबह जब सबकी नींद खुली तो बाहर का नजारा देख होश उड़ गए.

देखा कि घर का सभी सामान बाहर बिखरा पड़ा है और गोदरेज भी खुली थी और जब गोदरेज को चेक किया गया तो उसमें रखे 45 हजार रुपए और एक मोबाइल गायब था. इसकी लिखित शिकायत जसीडीह थाने में की गई.

यह भी पढ़ेंःरांची: गांजा तस्कर गैंग के 9 आरोपियों को अदालत में किया गया पेश, झारखंड सहित कई राज्यों से जुड़े हैं तार

फिलहाल जसीडीह पुलिस सरकारी शिक्षक के घर में हुई चोरी के मामले पुलिस की नींद उड़ा दी है, क्योंकि काफी दिनों बाद चोरी का मामला सामने आया है. हालांकि जसीडीह पुलिस मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details