झारखंड

jharkhand

दंवघरः गोड्डा सांसद की ओर से चलाया जा रहा है गरीबों के भोजन के लिए लंगर

By

Published : Apr 18, 2020, 10:47 PM IST

देवघर में गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे की ओर से लंगर चलाया जा रहा है. इस लंगर से रोजाना सैकड़ों गरीब परिवार को भोजन मिल रहा है.

दंवघरः गोड्डा सांसद की ओर से चलाया जा रहा है गरीबों के भोजन के लिए लंगर
भोजन करते लोग

देवघरः कोविड 19 जैसे वैश्विक महामारी को लेकर देश के प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की अवधी को 3 मई तक कर दिया है. इस स्थिति में कोई भी गरीब भूखा न रहे जिसको लेकर राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार गरीबों के बीच विभिन्न माध्यमों से राशन और खाना पहुंचाने में दिन रात लगी हुई है.

भोजन करते लोग

वहीं देवघर में कोई भी गरीब भूखा ना रहे जिसको लेकर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे की ओर से देवसंघ के पास लंगर चलाया जा रहा है जहां लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही इसकी शुरुआत कर दी गयी थी. जहां रोजाना चार सौ के आस-पास गरीब ग्रामीण इलाकों के लोगों को इस लंगर में खाना खिलाया जाता है. बहरहाल, गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे की ओर से चलाए जा रहे इस लंगर में प्रत्येक दिन अलग-अलग भोजन कराया जाता है. वहीं गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे की ओर से चलाए जा रहे इस लंगर को देवघर के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से संचालित किया जाता है. वहीं इस लंगर को प्रतिनिधत्व कर रहे मुकेश पाठक बताते हैं कि जबतक लॉकडाउन की स्थिति रहेगी तबतक यह लंगर चालू रहेगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details