झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आसमानी आफत ने मचाया कोहराम, वज्रपात में 5 की मौत, तीन घायल

देवघर में आसमानी बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से झुलस गए. इस घटना में एक 10वीं की छात्रा की भी मौत हो गई. कीबरमोड़िया गांव के पास कुछ लोग चारदिवारी निर्माण का काम करवा रहे थे. इसी बीच अचानक जोरदार बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने मौके पर मौजूद सभी लोग एक एस्बेस्टस के कमरे में छिप गए. जहां अचानक वज्रपात हो गई.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:18 PM IST

वज्रपात में 5 की मौत, तीन घायल

देवघर:जिले में पिछले दो दिनों से आसमान में घिरा बादल जब बरसा तो आफत बनकर लोगों पर बरस गया. सोमवार को देवघर में हुई भारी बारिश के बीच आसमानी बिजली ने पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें उनकी मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह झुलस गए.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार कुंडा थाना इलाके के बरमोड़िया गांव के पास कुछ लोग चारदिवारी निर्माण का कार्य करवा रहे थे. इसी बीच अचानक जोरदार बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए मौके पर मौजूद सभी लोग उसी जगह बने एक एस्बेस्टस के कमरे में छिप गए. जहां अचानक वज्रपात हो गई, जिसमें घर के भीतर मौजूद लोगों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से झुलस गया. इस घटना में एक 10वीं की छात्रा की भी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:-गढ़वा: वज्रपात से बचाव का किया जा रहा, गुरुवार को बिजली गिरने से 8 बच्चों की हुई थी मौत

आसमानी आफत में जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इस हादसे के शिकार लोगों के शव को कुंडा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details