झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में महिला का शव बरामद, मृतका की मां ने 8 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

देवघर में महिला का शव बरामद किया गया (Deoghar woman body found) है. पालोजोरी थाना क्षेत्र में कस्तूरबा विद्यालय के पीछे शव मिलने से गांव में सनसनी है. घटना को लेकर परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 3, 2022, 12:29 PM IST

Deoghar woman body found behind Kasturba Vidyalaya in Palojori police station area
देवघर

देवघर: जिला में कस्तूरबा विद्यालय के पीछे शव बरामद होने से इलाके में दहशत (Deoghar woman body found) है. महिला का शव स्कूल कैंपस के पीछे पेड़ के साथ फंदे से लटकता हुआ पाया गया. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- रांची में युवक का शव बरामद, राजधानी में एक सप्ताह में मिली है दूसरी लाश

इस घटना के संबंध में मृतका की मां ने बताया कि मंगलवार को ही उसका दामाद उसकी बेटी को घर ले जाने के लिए यहां आया था. उन्होंने दोनों को खुशी खुशी विदा किया था लेकिन गुरुवार को उसकी बेटी ससुराल से मायके के लिए निकली थी. लेकिन रात में पता चला कि उसकी बेटी नवाडीह में है. रात होने के कारण वह बेटी को खोजने के लिए नहीं जा पाई. अगले दिन सुबह लोगों से पता चला कि उसकी बेटी का शव जोरिया किनारे बबूल पेड़ से लटका हुआ है. मृतका की मां का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या कर घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया गया है. इस मामले में उसने 8 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

देवघर में महिला का शव बरामद की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पालोजोरी थाना क्षेत्र में प्रखंड मुख्यालय से सटे कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पीछे सुबह बबूल के पेड़ से लटकता हुआ महिला का शव देखा (body found behind Kasturba Vidyalaya in Deoghar). इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला की पहचान कर ली है. जो पालोजोरी थाना के ही एक गांव की है. लेकिन उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व दुमका जिला के काठीकुंड थाना के एक गांव में हुई थी, महिला का एक छोटा बच्चा भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details