झारखंड

jharkhand

देवघर में दिनदहाड़े छात्रों से लूटपाट, मोबाइल छीनकर भागे अपराधी

By

Published : Aug 24, 2020, 5:36 PM IST

देवघर के मधुपुर थाना क्षेत्र के पसिया गांव के पास कॉलेज जा रहे दो छात्रों से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मारपीट कर उनका मोबाइल छीन लिया. पीड़ित छात्रों ने इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दे दी है.

देवघर में मोबाइल छिनतई, mobile snatching in deoghar
पीड़ित

देवघर:जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र के पसिया गांव के निकट जोरिया के पास कॉलेज जा रहे 2 छात्रों से बाइक रोक कर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मोबाइल छीन लिया.

पीड़ित

और पढ़ें- गुमला चेंबर ऑफ कॉमर्स ने जताया विरोध, सड़क पर चलाए कागज की नाव, रोपे धान

घटना के संबंध में सारठ प्रखंड के पत्थरड्डा थाना अंतर्गत सुगदीबाद निवासी छात्र सुनील रवानी और इंद्रजीत रवानी ने बताया कि वह दोनों अपने गांव से देवघर के सत्संग कॉलेज के सेमेस्टर 2 का हार्ड कॉपी जमा करने के लिए बाइक से जा रहे थे. इसी क्रम में पसिया गाव के पास जोरिया के निकट दो बाइक पर सवार 4 लोग आए और बाइक रोक कर बाइक छीनने लगे तो दोनों भाई हल्ला करने लगे. शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण को आता देख लुटेरों ने मारपीट करते हुए दोनों के पास से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. छात्रों ने बताया कि अपराधी जिस बाइक से आए थे उस बाइक में नंबर प्लेट नहीं था. घटना के बाद दोनों छात्र मधुपुर थाना पहुंचकर घटना की लिखित जानकारी मधुपुर थाना को दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details