झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर: अपराधियों ने घर में घूस नाबालिग को किया अगवा, इलाके में हड़कंप

देवघर के पाथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गांव में गुरुवार रात कुछ अपराधियों ने राजेंद्र दास नाम के व्यक्ति के घर में घुसकर पहले घर के सदस्यों के साथ मारपीट की. इसके बाद राजेंद्र दास की नाबालिग बेटी को अगवा कर ले गए.

By

Published : Sep 25, 2020, 10:21 PM IST

अपराधियों ने घर में घूस नाबालिग को किया अगवा
Criminals kidnap minor in Deoghar

देवघर: जिले के पाथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गांव से गुरुवार रात को कुछ अपराधियों ने एक युवती को अगवा कर लिया है. घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


देवघर के पाथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गांव में गुरुवार रात कुछ अपराधियों ने राजेंद्र दास नाम के व्यक्ति के घर में घुसकर पहले घर के सदस्यों के साथ मारपीट की. इसके बाद राजेंद्र दास की नाबालिग बेटी को अगवा कर ले गए. जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने घर के सभी सदस्यों को घर के अंदर बंद कर दिया. मामले में राजेंद्र दास ने बताया कि गुरुवार रात 8-10 की संख्या में अपराधी आए थे और घर के अंदर घुसकर सभी के साथ मारपीट करते हुए उसके बेटे को खोजने लगे. इसमें से दो अपराधी पुलिस की वर्दी में थे. इस दौरान जब उसे बताया गया कि वह घर पर नहीं है तो घर के बाकि सदस्यों के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद उसकी पत्नी के जेवर और उसकी बेटी को अगवा कर ले गए.

ये भी पढ़ें-देवघर पुलिस ने 11 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार, बैंक अधिकारी बनकर करते थे ठगी

5 लाख की फिरौती की मांग

इसके बाद ग्रामिणों ने पथरौल थाना को मामले की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. मामले में पाथरोल थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराई गई है. युवती के परिजनों की मानें तो मामला अपहरण का है. परिजनों का कहना है कि फोन कर उससे 5 लाख की फिरौती मांगी जा रही है, लेकिन इसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है, जबकि परिजन का कहना है कि फोन पर बार-बार पैसे की मांग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details