झारखंड

jharkhand

देवघरः निर्माणाधीन आरओबी के निर्माण कार्य में लगा अड़ंगा, नागरिकों ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया

By

Published : Sep 3, 2020, 6:55 PM IST

देवघर के सत्संग चौक और हॉल्ट के बीच निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का काम अधर में लटक गया है. स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है

आरओबी
आरओबी

देवघरः सत्संग चौक और हॉल्ट के बीच निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज का काम अधर में लटक गया है. दरअसल योजना के लिए जमीन अधिग्रहण होने के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने इसके विरोध में न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है जिस कारण निर्माणाधीन ओवरब्रिज का काम बाधित हो गया है.

इसके अलावा निर्माणाधीन ओवरब्रिज के दूसरी ओर झारखंड हाई कोर्ट के गेस्ट हाउस की चहारदीवारी को भी तोड़ा जाना है इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार से लिखित अनुमति के लिए आग्रह किया जा रहा है.

आरओबी का निर्माण कार्य अधर में.

जिला प्रशासन इस योजना को जल्द पूरा करना चाहता है क्योंकि देवघर से रांची जाने के लिए यही मुख्य मार्ग है. साथ ही परिसदन भी इसी रास्ते पर अवस्थित होने के कारण वीआईपी मूवमेंट में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंःरांची में नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, 1 आरोपी गिरफ्तार

बहराल,जिला प्रशाशन रेलवे और पथ निर्माण विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर जल्द से जल्द सत्संग चौक पर बन रहे निर्माणाधीन ओवरब्रिज आमजनों के लिए एक बेहतर विकल्प चालू हो जिसका समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details