झारखंड

jharkhand

उपचुनाव को लेकर CM हेमंत पहुंचे मधुपुर, कहा- महागठबंधन की जीत सुनिश्चित

By

Published : Apr 9, 2021, 8:06 PM IST

Updated : Apr 9, 2021, 10:07 PM IST

मधुपुर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सहगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत को लेकर एड़ी चोटी एक कर दी है. अब इस चुनाव में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी कूद पड़े हैं, जिससे यह सीट हाई प्रोफाइल बन गया है.

CM Hemant reached Madhupur regarding by-election
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम सोरेन

देवघर: मधुपुर उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सहगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियों का मधुपुर दौरा शुरू हो गया है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 9 से 14 अप्रैल तक महागठबंधन प्रत्याशी हफीजुल हसन के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-बीजेपी सांसद सुनील सोरेन ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा- झारखंड में हो रही खनिज संपदाओं की लूट

बीजेपी पर हमला

शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मार्गो मुंडा में चुनावी सभा को संबोधित किया. वे हेलीकॉप्टर से मार्गो मुंडा पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी हफीजुल हसन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर महागठबंधन को जीत दिलाए. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को बांटती है, इसलिए इस पर ध्यान नहीं देना है और एकजुट होकर महागठबंधन की जीत तय करना है. अपने संबोधन के दौरान सीएम ने महागठबंधन की जीत को सुनिश्चित बताया.

मधुपुर का चुनाव बना हाई प्रोफाइल

मधुपुर का चुनाव हाई प्रोफाइल हो गया है. मधुपुर में मुख्यमंत्री भी अब चुनाव प्रचार कर रहे हैं. चुनावी सभा में मुख्यमंत्री ने महागठबंधन प्रत्याशी को एकजुट होकर कार्य करने की बात कही है. मुख्यमंत्री मधुपुर के कई क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Last Updated : Apr 9, 2021, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details