झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 27, 2020, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

मधुपुर में उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों की दावेदारी शुरू, हाजी हुसैन के बेटे ने ठोकी ताल

देवघर के मधुपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सह मंंत्री हाजी हुसैन का निधन हो गया, जिसके बाद से यह सीट खाली है. ऐसे में यहां जल्द ही उपचुनाव होने का कयास लगाए जा रहे हैं. हाजी हुसैन के बेटे हफीजुल अंसारी को उम्मीद है कि पार्टी उन्हें अपना उम्मीदवार बनाएगी.

candidates-started-claim-for-madhupur-assembly-by-election-in-deoghar
प्रत्याशियों की दावेदारी शुरू

देवघर:जिले के मधुपुर से जेएमएम विधायक और राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन के बाद यहां भी जल्द उपचुनाव के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि इस संबंध में अभी तक किसी भी राजनीतिक दलों ने उम्मीदवारों को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन दिवंगत मंत्री हाजी हुसैन के बेटे हफीजुल अंसारी को उम्मीद है कि पार्टी उन्हें मधुपुर से चुनाव लड़ने की अनुमति अवश्य देगी.

मधुपुर उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज

इसे भी पढ़ें:- देवघर में एयपोर्ट का निर्माण कार्य लगभग पूरा, 8 जोन में बांटा गया हवाई अड्डा का इलाका

हफीजुल अंसारी ने कहा कि अभिभावक स्वरूप शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर पार्टी से उम्मीदवार बनाने का आग्रह किया जाएगा, पार्टी आलाकमान ने अपने क्षेत्र में बने रहने का अश्वाशन दिया है. वहीं, बीजेपी से पिछले चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे पूर्व मंत्री राजपालिवार का ही इस बार भी दावेदारी की उम्मीद की जा रही है, लेकिन राजपालिवार के अनुसार पार्टी हाईकमान को हर बात की जानकारी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते आलाकमान के निर्देश का इंतजार है, पार्टी जो भी निर्णय लेगी उसका अनुपालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details