झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघरः पुल से नीचे गिरी बस, एक महिला की मौके पर मौत, 12 यात्री घायल

देवघर पालोजोरी जामताड़ा मुख्य मार्ग पर पुल से एक बस गिर गई. हादसे में एक महिला की मौत और दर्जनों घायल हो गए हैं. जानकारी के मिताबिक तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:14 PM IST

बस हादसा

देवघर: जामताड़ा मुख्य मार्ग पर जरगड़ी पुल पर दुमका से आसनसोल जाने वाली बस पुल से नीचे गिर गई. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि काफी संख्या में यात्री घायल हो गए हैं.


बताया जा रहा है कि बस दुमका से आसनसोल जा रही थी इसी दौरान कडरासाल के पास बस में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी. जिसके बाद पालोजोरी पहुंचते ही बस में सवार पैसेंजरों को दूसरी बस में भेज दिया गया. कुछ यात्री बस में ही रह गए और जरगड़ी पुल के पास पहुंचते ही बस में अचानक खराबी आ गई. खराबी के कारण बस पुल की रेलिंग पर जा चढ़ी और पुल से नीचे गिर गई.


दुर्घटना में एक महिला यात्री की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला जामुड़िया बंगाल की रहने वाली है. हादसे की खबर सुन, देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ पुल के पास जमा हो गई. ग्रामीणों ने बस में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की.


वहीं, बचाव कार्य करते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. मौके पर पुलिस द्वारा समझा बुझाकर जाम हटाया गया
बहरहाल, बस में सवार सभी घायल मुसाफिरों को पुलिस द्वारा आनन-फानन में स्वाथ्य केंद्र भेज प्राथमिक उपचार कराया गया. सभी यात्री खतरे से बाहर बताया जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details