झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर: डैम में डूबने से दो भाईयों की मौत, एक शव बरामद, दूसरे की तलाश में जुटा प्रशासन

देवघर के सिकटिया डैम में नहाने के दौरान डूबने से दो भाईयों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से एक शव बरामद कर लिया गया है. वहीं प्रशासन दूसरे शव की तलाश में जुटा है.

By

Published : Jun 9, 2022, 3:47 PM IST

Brothers died due to drowning
Brothers died due to drowning

देवघर: जिला के चितरा थाना स्थित सिकटिया डैम (Deoghar Siktiya Dam) में नहाने गए दो युवकों की मौत हो गई. डैम में नहाने के दौरान हादसा हुआ. घटना की सूचना पाकर देवघर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची है. स्थानीय लोगों की मदद से एक शव को निकाला गया है जबकि, दूसरे की खोजबीन की जा रही है. मरने वाले दोनों युवक एक ही परिवार से थे और रिश्ते में चचेरे भाई थे. इसके अलावा दोनों अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे.

इसे भी पढ़ें:एक ही परिवार की पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की डूबने से मौत

बहन के घर मेला देखने गए थे दोनों भाई: घटना आज सुबह की बताई जा रही है. दोनों युवक तालझारी थाना क्षेत्र के सहारा गांव के रहने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों चितरा में चल रहे नौ दिवसीय महारूद्र यज्ञ देखने के लिए अपनी बहन के घर आए हुए थे. आज सुबह वे अपने परिवार के बाकी भाइयों के साथ घर जाने की बात कह कर निकले थे लेकिन, नारंगी मोड़ से सभी सिकटिया बाजार की ओर चले गए और वहीं डैम नहाने के दौरान दो भाईयों की डूबने से मौत हो गई. बाकी भाइयों ने घटना के बारे में परिजनों को बताया और उसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.

देखें पूरी खबर

शव की तलाश जुटा प्रशासन: मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से फिलहाल एक शव तो बरामद कर लिया गया है जबकि, दूसरे शव की तलाश जारी है. जिला प्रशासन, एनडीआरएफ की टीम के साथ मदद के लिए पहुंच गई है. मृतकों की पहचान मनीष यादव और उज्ज्वल यादव के रूप में हुई. दोनों आईटीआई की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. मृतक मनीष देवघर में रह कर तो उज्ज्वल पटना में रहकर तैयारी कर रहा था. फिलहाल जिला प्रसाशन शव की तलाश में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details