झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी ने फूंका लोकसभा चुनावों का बिगुल, शुरू किया 'मेरा भाजपा मेरा परिवार' कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर तमाम राजनीतिक दल सियासी नफा-नुकसान का आकलन करने में जुट गएं हैं. इसी कड़ी में आगामी चुनाव को देखते हुए  बीजेपी फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रही है.

By

Published : Feb 9, 2019, 7:30 PM IST

बीजेपी ने फूंका लोकसभा चुनावों का बिगुल

देवघरः लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर तमाम राजनीतिक दल सियासी नफा-नुकसान का आकलन करने में जुट गएं हैं. इसी कड़ी में आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रही है. अपनी जीत को लेकर आत्मविश्वास से भरी बीजेपी 12 फरवरी से 2 मार्च तक 'मेरा भाजपा मेरा परिवार' कार्यक्रम की शुरुवात करने जा रही है.

बीजेपी ने फूंका लोकसभा चुनावों का बिगुल

इस कार्यक्रम के तहत जिला से मंडल स्तर तक के कार्यकर्ता अपने घरों पर झंडे, पोस्टर और बैनर लगाकर प्रचार प्रसार में जुटेंगे. इसके अलावा जमीनी हकीकत का जायजा लेकर अगली रणनीति बनाने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें-इजराइल से लौटकर महिला किसान बनीं मास्टर ट्रेनर, लोगों को बता रहीं बेहतर खेती के तरीके

बीजेपी की इन योजनाओं की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्त प्रवीण प्रकाश ने कहा कि सूबे में महागठबंधन के भीतर चुनाव से पहले ही दरार नजर आ रही है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जिस पार्टी ने भी कांग्रेस का साथ दिया है आज उसका वजूद खतरे में है. इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष दिवाकर गुप्ता, जिला महामंत्री संतोष उपाध्याय समेत तमाम बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details