झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 23, 2023, 7:32 AM IST

ETV Bharat / state

Deoghar News: संकल्प यात्रा के तहत आज देवघर पहुंचेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, जनसभा को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज देवघर पहुंचेंगे. संकल्प यात्रा के तहत अगले दो दिनों तक वो देवघर में रहेंगे. इस दौरान बाबूलाल मरांडी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे.

Babulal Marandi will address public meeting in Deoghar today
Babulal Marandi will address public meeting in Deoghar today

देवघरः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी इन दिनों संकल्प यात्रा पर हैं. वो राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वो संगठन मजबूत कर ही रहे हैं, इसके साथ ही लोगों को राज्य सरकारी की नाकामियों की जानकारी भी दे रहे हैं. अपनी संकल्प यात्रा के क्रम में बाबूलाल मरांडी आज देवघर में सभा करेंगे.

ये भी पढ़ेंः संकल्प यात्रा पर निकले बाबूलाल मरांडी पहुंचे पाकुड़, खनिज लूट पर झारखंड सरकार पर बोला हमला

गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज (23 अगस्त) देवघर के मधुपुर और सारठ की धरती पर संभा करेंगे. वो संकल्प रैली के जरिए हुंकार भरेंगे. बाबूलाल मरांडी 24 अगस्त को जसीडीह हाई स्कूल मैदान आरोग्य भवन रोड में सभा करेंगे. उनकी जनसभा को लेकर पूरे शहर में भारतीय जनता पार्टी का झंडा एवं बैनर लगाया जा रहा है.

बता दें कि आज शाम प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के स्वागत के लिए देवघर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारी कर रखी है. स्वागत समारोह के बाद वह देवघर परिसदन के लिए निकल जाएंगे. बाबूलाल मरांडी के दौरे को लेकर देवघर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैठक की. कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए चंद्रशेखर खवाड़े ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी अपने कार्यकर्ताओं में जनसभा के माध्यम से जोश भरने का काम करेंगे और 2024 में झारखंड से हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. 2024 में झारखंड में फिर से कमल फूल खिलाएंगे.

बताते चलें कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बाबूलाल मरांडी पूरे राज्य का भ्रमण कर रहे हैं. 17 अगस्त से उनकी संकल्प यात्रा शुरू हुई है. इस यात्रा की शुरुआत साहिबगंज के भोगनाडीह से हुई है. बाबूलाल मरांडी की यह यात्रा 4 अक्टूबर तक चलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details