झारखंड

jharkhand

देवघरः ठाकुर अनुकूलचंद्र जी का जन्मोत्सव, पदयात्रा में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

By

Published : Sep 2, 2019, 5:48 PM IST

देवघर में श्री अनुकूलचंद्र जी के जन्मोत्सव पर कार्यक्रम का आयोजन सत्संग आश्रम में किया गया. कार्यक्रम में हिस्सा लेने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी पहुंचे. उन्होंने वहां पदयात्रा में हिस्सा लिया. वहीं, झारखंड विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार आसानी से 65 प्लस पार करेगी.

पदयात्रा में शामिल अर्जुन मुंडा

देवघरः जिले में श्री ठाकुर अनुकूलचंद्र जी के शुभागमन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने भाग लिया. इस अवसर पर निकाले गए पदयात्रा में अर्जुन मुंडा के साथ देवघर विधायक नारायण दास भी मौजूद रहे. इसके पहले जसीडीह स्टेशन पहुंचने के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का विधायक नारायण दास और बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

देखें पूरी खबर

बता दें कि अर्जुन मुंडा देवघर परिसदन में ठहरे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की. वहीं, उन्होंने ठाकुर श्री अनुकूलचंद्र जी के बारे में बताते हुए कहा कि सालों से उनकी आस्था बनी हुई है. जब भी मौका मिलता है वे उनके दर्शन के लिए जरूर आते हैं. सौभाग्य था कि इस बार इनके आगमन पर वार्षिक समारोह में हिस्सा लेने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें-दम तोड़ रहा पीएम का इनाम पायलट प्रोजेक्ट, बाजार समिति पर चुनाव आयोग और सीआरपीएफ का कब्जा

वहीं, झारखंड विधानसभा चुनाव के बारे में अर्जुन मुंडा ने कहा कि इस बार 65 पार का लक्ष्य है. जो बीजेपी आसानी से पार कर लेगी. बीजेपी की सरकार अपनी दूसरी पारी खेलेगी, जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. इस वजह से 65 पार पर कोई दाग नहीं है. कार्यकर्ता लगे हुए हैं और बीजेपी हर कीमत पर सरकार बनाएगी.

बहरहाल, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सत्संग आश्रम के बाद बाबा मंदिर पहुंचे, जहां बाबा भोले का पूजा अर्चना किए. वहीं, श्रम नियोजन मंत्री राजपालिवर ने अर्जुन मुंडा का स्वागत कर अगुआई भी किए, और पंडा धर्मरक्षणि सभा ने भव्य स्वागत.

ABOUT THE AUTHOR

...view details