झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में पुलिस को मुंह चिढ़ा रहे हैं अपराधी, व्यापारी से छीने 2लाख 87 हजार रुपए

देवघर में जहां श्रावणी मेला को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. वहीं अपराधी भी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. अपराधी लगातार व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं.

By

Published : Aug 8, 2022, 5:24 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 5:40 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देवघरः जिले में लूट, हत्या और छिनतई की घटना (crime in deoghar) में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 1 सप्ताह में दो बार छिनतई की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. वहीं सोमवार को एक व्यापारी से अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 लाख 87हजार रूपए छीन लिए.

देवघर में जहां श्रावणी मेले में दस हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. वहीं दूसरी और अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. पिछले 10 दिनों के अंदर छिनतई की दूसरी घटना घटी है. बाजार समिति के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. अपराधी बाजार समिति के इलाके को लगातार अपना निशाना बना रहे हैं क्योकि वहां पर कई राज्यों के खुदरा विक्रेता भारी भरकम कैश के साथ पहुंचते हैं.

देखें पूरी खबर

अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं नजर आ रहा है. वहीं सोमवार की भी घटना बाजार समिति के पास ही घटी. यहां व्यापारी से 2 लाख 87 हजार कैश की छिनतई (2 lakh 87 thousand rupees snatched) की गई है. मिली जानकरी के अनुसार व्यापारी अपने वाहन का पंचर बनवा रहा था, तभी बैग में रखे कैश को अपराधी ले उड़े. छिनतई करने वाला बाइक पर सवार था. व्यवसायी संदीप वर्णवाल बिहार के चकाई थाना क्षेत्र के मोबगछिया का रहने वाले हैं. वो 407 वाहन लेकर देवघर सामान खरीदने के लिए आए थे. मामला देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र का है.

Last Updated : Aug 8, 2022, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details