झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में तालाब में डूबकर युवक की मौत, छठ पूजा के दौरान हुआ हादसा

चतरा में छठ पूजा के दौरान तालाब में डूबकर एक युवक की मौत हो गई है. तालाब में स्नान के दौरान हादसे की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद मृतक के शव को बरामद कर लिया गया है.

By

Published : Nov 11, 2021, 12:14 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 1:59 PM IST

Youth dies by drowning in pond
तालाब में डूबकर युवक की मौत

चतरा: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के बारियातू पंचायत स्थित जमुआ गांव में छठ का उत्सव मातम में बदल गया. पूजा के दौरान गांव के ही एक युवक की तालाब में डूबकर मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- चाईबासा में ट्रिपल मर्डर: एक ही परिवार के 3 लोगों की चाकू से गला रेतकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार

स्नान करने नदी में उतरा था युवक

मृतक युवक की पहचान गांव के ही रघु साव के पुत्र कृष्णा साव के रूप में हुई है. बताया जाता है कि हादसे के वक्त कृष्णा साव अर्घ्य दे रहा था. इसी क्रम में युवक तालाब के गहरे पानी में स्नान के लिए उतरा और डूब गया. ग्रामीणों द्वारा कृष्णा साव को बचाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उसे नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका.

परिजनों को मिलेगा मुआवजा

घटना की सूचना मिलते ही एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर सदर थाना की तरफ से गोताखोरों की एक टीम मौके पर भेजी गई. लेकिन सफलता हाथ नहीं मिली. बाद में चौपारण चायकला गांव से पहुंची गोताखोर की टीम ने शव को बरामद किया. पूरे सर्च अभियान के दौरान घटना स्थल परप्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश रजक, अंचल अधिकारी जय शंकर पाठक, थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह मौजूद रहे.अधिकारियों ने सरकारी प्रावधान के तहत परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Nov 11, 2021, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details