झारखंड

jharkhand

चतरा: वज्रपात की चपेट में आने से महिला की मौत, पोस्टमार्टम के लिए खटिया से ले जाया गया शव

By

Published : Oct 5, 2020, 2:04 PM IST

चतरा में वज्रपात के कारण एक 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

woman died due to thunderclap in chatra
वज्रपात की चपेट में आने से मां की मौत

चतराः जिले के सुदूरवर्ती कुंदा प्रखंड में निर्माणाधीन पीएम आवास पर हुए वज्रपात में जहां मां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसकी बेटी बाल-बाल बच गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-दुमका के तत्कालीन जज मामले में केस टेकओवर करने के लिए ACB ने एसपी को लिखा पत्र, पेड़ कटवाने का मामला

शव को अस्पताल भेजने में हुई परेशानी

सिकीदाग पंचायत के कोजरम गांव में वज्रपात से ललेश गंझू की पत्नी कौशल्या देवी की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने परिजनों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा, लेकिन शव को अस्पताल भेजने में भी परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. रास्ते में पड़ने वाले बगैर पुल की नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण गांव तक गाड़ी नहीं पहुंची. ऐसे में मृतका के पति और देवर ने शव को चारपाई पर रख कर दो किलोमीटर पैदल चल कर मुख्य सड़क तक शव को पहुंचाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका.

ग्रामीणों ने बताया कि कई माह से नदी पर बन रहे पुल निर्माण का कार्य बंद हैं. गांव के लोग जान जोखिम में डालकर नदी से आना जाना करते हैं. इधर, मुखिया ने पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा दिए जाने वाली हर योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details