झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा: महुआ चोर को देखने के लिए ग्रामीणों ने तोड़ा लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

चतरा के गिद्धौर थाना क्षेत्र के बिसनापुर गांव महुआ चोर देखने को लेकर ग्रामीणों ने लॉकडाउन को तोड़ा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : May 3, 2020, 8:17 PM IST

Villagers break lockdown to see Mahua thief in chatra
ग्रामीण

चतरा: लगातार बढ़ते संक्रमण के बाद भी चतरा के लोगों के दिलों में कोरोना का भय नहीं है. चतरा के गिद्धौर थाना क्षेत्र के बिसनापुर गांव में न सिर्फ लोगों ने लॉकडाउन तोड़ा बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई. महुआ चोरी करने वाले चोरों को देखने के लिए गांव के लोग लॉकडाउन तोड़कर एक जगह एकत्रित हुए. इस दौरान भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी.

देखें पूरी खबर

दरअसल गांव के एक घर से करीब 15 क्विंटल महुआ और पंप सेट समेत कई सामान की चोरी हुई थी. जिसके बाद लोगों ने शक के आधार पर एक चोर को धर दबोचा और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया. जिसके बाद आरोपी से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. इतना ही नहीं उसने अपने सहयोगियों का भी नाम तक पुलिस को बता दिया.

ये भी देखें-लॉकडाउन में घोटाला, गर्भवती महिलाओं तक नहीं पहुंच रहा पौष्टिक आहार

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस दौरान चोरों को देखने के लिए गांव के लोगों ने भीड़ लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी. हालांकि इस दौरान पुलिस लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने की अपील करती रही लेकिन किसी के कानों पर जु तक नहीं रेंगा और कानून पुलिस की मौजूदगी में दम तोड़ती नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details