झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 29, 2020, 2:05 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा में शातिर चोरों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, दो गिरफ्तार

चतरा में शातिर चोरों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है. सक्रिय चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने दो चोर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही कई सामान बरामद किए हैं.

two thieves arrested in chatra
चोर गिरफ्तार

चतरा: जिला के सदर थाना पुलिस ने शहर में सक्रिय चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की विशेष छापामारी टीम ने शहर के धंगरटोली और महुआ चौक इलाके से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से शहर के पोस्ट ऑफिस चौक स्थित एक घर से चुराए गए सोने का एक चैन, रोल गोल्ड के आभूषण और 29 हजार 200 रुपये नगद बरामद किया है.

देखें पूरी खबर

एसडीपीओ ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि पोस्ट ऑफिस चौक पर रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर शहर के विभिन्न इलाकों में छुपे हुए हैं. इसी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार के अलावे प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर और सशस्त्र बल को शामिल किया गया था. गठित टीम ने छापामारी अभियान चलाकर दोनों चोरों मो.आकिब और कृष्ण कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़े-गढ़वा में भीषण बस दुर्घटना, 25 से अधिक घायल, तीन रांची रिम्स रेफर

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर गिरोह में शामिल अन्य साथियों के साथ मिलकर आए दिन शहर के विभिन्न मोहल्लों में बंद घर की दिन में रेकी कर रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य चोरों की गिरफ्तारी को लेकर निरंतर अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details