झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

9 लाख के अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, चेकिंग अभियान के दौरान मिली सफलता

चतरा में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 2 अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया, साथ ही उसके पास से 6 किलो अफीम, 1 मोटरसाइकिल सहीत नकद रुपये बरामद किए है.

By

Published : May 26, 2019, 9:07 PM IST

Updated : May 26, 2019, 10:58 PM IST

अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

चतरा: जिले के पत्थलगडा थाना क्षेत्र में वाहन चेंकिग अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. अफीम की कीमत लगभग 9 लाख बताई जा रही है. तस्करों के पास से 1 मोटरसाइकिल, मोबाइल और नकद रुपए भी बरामद किए गए हैं.

एसडीपीओ सौरभ कुमार का बयान

सिमरिया एसडीपीओ सौरभ कुमार ने बताया कि थाना प्रभारी लव कुमार सिंह के अगुवाई में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. चेकिंग अभियान के दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल से दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. उन्हें मारंगा स्कूल के पास से पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि तस्करों के पास से 6 किलो अफीम बरामद हुआ है, जिसकी कीमत लगभग 9 लाख बताई जा रही है.

एसडीपीओ ने कहा कि अफीम की खेती रोकने के लिए आम लोगों का सहयोग जरूरी है. सभी लोग जिम्मेदार नागरिक का परिचय दें. गांव घर में अफीम तस्करों को चिन्हित कर पुलिस को जरुर सूचना दें. उन्होंने कहा कि इलाके से अफीम की खेती और तस्करी कैसे रूके इस पर आम लोग पुलिस प्रशासन को अपनी राय जरूर दें.

बता दें कि पुलिस ने गिद्धौर के पांडेय टोली के सुरेंद्र दांगी और पत्थलगडा थाना के मारंगा गांव के जुगेश्वर कुमार दांगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : May 26, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details