झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Road Accident In Chatra: चतरा में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

चतरा में रफ्तार का कहर बुधवार को दिखा है. मामला टंडवा थाना क्षेत्र का है, जहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार नाना-नाती की मौत हो गई है, वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Jul 5, 2023, 1:05 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/05-July-2023/jh-cha-01-mout-jh10029_05072023113213_0507f_1688536933_846.jpg
Two Bike Riders Died And One Injured In Chatra

चतरा:जिले के टंडवा थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान बड़गांव निवासी प्रदीप महतो और उसके डेढ़ माह के नवजात नाती के रूप में की गई है. वहीं बाइक पर बैठी प्रदीप की बेटी चांदनी देवी भी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसका इलाज हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना थाना क्षेत्र के उडसु मोड़ के पास हुई है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही टंडवा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-चतरा: बेकाबू बोलेरो ने 2 को रौंदा, 1 की मौत

बेटी और नाती को बाइक से बड़गांव लेकर जा रहे थे प्रदीपः बताया जाता है कि प्रदीप महतो अपनी बेटी चांदनी देवी और डेढ़ माह के नवजात नाती के साथ मोटरसाइकिल से टंडवा से अपने घर बड़गांव जा रहे थे. इसी क्रम में कोयला लदे ट्रक ने उडसु मोड़ के समीप बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जहां मौके पर ही प्रदीप महतो की मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी चांदनी और डेढ़ माह का नवजात बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

हजारीबाग पहुंचने से पहले ही नवजात की मौत, मां का चल रहा इलाजःघटना के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे. लोगों ने फौरन दोनों घायलों को सड़क से उठाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टंडवा में भर्ती करा दिया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने दोनों घायलों को बेहतर उपचार के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था, लेकिन हजारीबाग पहुंचने से पूर्व ही नवजात ने भी दम तोड़ दिया. इधर, एक ही घर में एक साथ दो लोगों की मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम पसर गया है. वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details