झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा सीट पर महागठबंधन से दोस्ताना संघर्ष को तैयार राजद: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि चतरा में महागठबंधन में दोस्ताना संघर्ष होगा. वहीं बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा बीजेपी उद्योगपतियों की पार्टी है.

तेजस्वी यादव

By

Published : Apr 5, 2019, 7:45 PM IST

तेजस्वी यादव

चतरा: बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के नामाकंन के बाद आयोजित जनसभा में शिरकत करने चतरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को अमीरों की पार्टी करार दिया. वहीं चतरा सीट से राजद प्रत्याशी उतारने के बाद भी महागठबंधन से दोस्ताना संबंध कायम रखने की बात कही.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी जोड़-तोड़ और नकारात्मक राजनीति पर विश्वास करती है. राजद नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी के आने जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता. चतरा में महागठबंधन से अलग राह पर चल रहे राजद के बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन ने राजद प्रतिनिधियों को बिना बुलाए प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है. ऐसे में उन लोगों से आग्रह किया है कि राजद की सीटिंग सीट चतरा में महागठबंधन धर्म का पालन करते हुए राजद प्रत्याशी सुभाष यादव का समर्थन दें.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में महागठबंधन के उम्मीदवार का इंतजार, लेट होने से कार्यकर्ताओं में उत्साह की कमी

वहीं, तेजस्वी यादव ने इस दौरान इशारों-इशारों में महागठबंधन में शामिल दूसरे घटक दलों के नेताओं को चेतावनी भी दी कि अगर वे हमारे प्रत्याशी को समर्थन नहीं देते हैं तो उनका प्रत्याशी एनडीए को चुनौती देने में अकेले सक्षम है. अगर कांग्रेस यहां अपना प्रत्याशी उतारती है तो राजद उसके साथ दोस्ताना संघर्ष के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details