झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

निर्दलीय प्रत्याशी भी आलाप रहे मोदी राग, कहा- नरेंद्र मोदी का नहीं है कोई विकल्प

चतरा में सीटिंग सांसद सुनील सिंह को फिर से टिकट देने का भारी विरोध हो रहा है. इतना ही नहीं उनके पार्टी के नेता हा अब बागी बनकर उनके साथ दो-दो हाथ करने चुनावी मैदान में उतर गए हैं. इसी कड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने कहा कि नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है.

By

Published : Apr 12, 2019, 3:02 AM IST

Updated : Apr 12, 2019, 10:27 AM IST

राजेंद्र साहू


चतरा: लोकतंत्र के मंदिर लोकसभा में एंट्री को लेकर निर्दलीय भी अब मोदी राग अलापने लगे हैं. भाजपा से बगावत कर निर्दलीय भाग्य आजमा रहे लातेहार के जिला परिषद उपाध्यक्ष सह पार्टी के दिग्गज नेता राजेंद्र साहू ने कहा है कि देश में आंतरिक सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रधानमंत्री मोदी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

देखें पूरी खबर


उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में मतदाताओं के भावनाओं के साथ पार्टी ने खिलवाड़ किया है. जिसका खामियाजा उसे चुनाव परिणाम के दिन भुगतना पड़ेगा. चतरा स्थित प्रधान कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रत्यासी के बजाय फिर से पांच वर्षों तक चतरा संसदीय क्षेत्र का विनाश करने वाले सांसद को फिर प्रत्याशी बना कर भाजपा ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी चलाया है.

राजेंद्र साहू ने कहा कि विरोधी उनकी लोकप्रियता से घबराकर उनका संबंध मुख्यमंत्री से जोड़कर नामांकन वापस लेने की झूठी अफवाह फैला रहे हैं ताकि चुनावी रणभूमि में सीएम के साथ-साथ उनकी छवि भी धूमिल की जा सके. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि आज भाजपा नेताओं की हठधर्मिता के कारण ही पार्टी खंड-खंड विखंडित हो रही है.

Last Updated : Apr 12, 2019, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details