झारखंड

jharkhand

चतराः लंबे समय से फरार नक्सली को पुलिस ने धर दबोचा, हथियार बरामद

By

Published : Aug 30, 2020, 12:30 PM IST

चतरा जिले की टंडवा थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे एक नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. नक्सली के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, एक मैगजीन और 7.65 बोर का पांच जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Naxalite arrested.
नक्सली गिरफ्तार

चतराः जिले की टंडवा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर टंडवा थाना पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर जेपीसी नक्सली विनय चौबे को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार नक्सली के पास से एक देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-सरायकेलाः दो दिन बाद भी नहीं मिला नाबालिग का कटा सर, दुष्कर्म की आशंका

लंबे समय से फरार नक्सली गिरफ्तार
एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से जेपीसी नक्सली हथियार और कारतूस के साथ घूम रहे हैं. गुप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडे के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान के दौरान ही छापेमारी टीम ने थाना क्षेत्र के दारीदाग गांव स्थित उसके घर से विनय चौबे को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मौके से पुलिस की टीम ने नक्सली के पास से एक देसी पिस्तौल, एक मैगजीन और 7.65 बोर का पांच जिंदा कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार नक्सली के खिलाफ चतरा और रामगढ़ जिले के विभिन्न थानों में हत्या और रंगदारी समेत नक्सली घटनाओं में शामिल रहने को लेकर प्राथमिकी दर्ज है. इन सभी मामलों में पुलिस को लंबे समय से विनय की तलाश थी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details