झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पिता और बेटी को कोरोना वायरस होने के संदेह से दहशत में लोग, तलाश में जुटी पुलिस

देश के दूसरे हिस्से से चतरा पहुंचे पिता पुत्री को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. गांव के लोग उनके नजदीक जाने से डरते हैं, पिता और पुत्री को तेज खांसी और सर्दी है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज है. इधर, पिता और बेटी भूमिगत हो गए हैं.

By

Published : Mar 18, 2020, 8:56 PM IST

corona, कोरोना
समाहरणालय भवन

चतरा: हैदराबाद से चार दिन पहले चतरा पहुंचे पिता पुत्री को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. गांव के लोग उनके नजदीक जाने से डरते हैं, पिता और पुत्री को तेज खांसी और सर्दी है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, एहतियात के तौर पर प्रशासन पूरी तरह चौकस है.

ग्रामीणों के माध्यम से जैसे ही इसकी जानकारी सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार की मिली. उन्होंने सदर अंचल अधिकारी यामुन रविदास को मामले की जांच का निर्देश दिया. अंचल अधिकारी उनकी खोजबीन के सतोर गांव गए, तो पिता और पुत्री दोनों भूमिगत हो गए. इधर पुलिस दोनों पिता-पुत्री की तलाश में जुट गई है. सीओ ने इसकी रिपोर्ट एसडीओ और सिविल सर्जन से की है. इस बारे में सिविल सर्जन डा. अरुण कुमार पासवान ने बताया कि जब तक दोनों की जांच नहीं होती है, तब कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details