झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा: पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का किया खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार

चतरा जिले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने के लिए विशेष टीम का गठन कर के अभियान चलाया. इसी के तहत 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मर्डर केस का खुलासा किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:05 PM IST

chatra news in hindi
चतरा पुलिस

चतरा:सिमरिया थाना पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्यारे के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. मृतक की पहचान हाईवा चालक विशाल पांडेय के रूप में हुई है.

विशेष टीम का गठन कर चलाया अभियान
एसडीपीओ बचन देव कुजूर ने बताया कि शुक्रवार को थाना क्षेत्र के धनगड्डा घाटी स्थित मुरवे जंगल से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था. इसके बाद अज्ञात हत्यारों के धरपकड़ और अज्ञात शव के शिनाख्त के लिए सिमरिया इंस्पेक्टर शिव प्रकाश और थाना प्रभारी लव सिंह के संयुक्त नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर अभियान चलाया गया था.

इसे भी पढ़ें-हजारीबागः ट्रूनेट मशीन से जांच में 4 प्रवासी पॉजिटिव मिले, विदेशों से बड़ी संख्या में लौट रहे छात्र

अभियान में पता चला मृतक और हत्यारे का नाम
अभियान के दौरान ही न मृतक की पहचान हाईवा चालक विशाल पांडेय के रूप में हुई. वहीं, उसकी काटकर निर्मम हत्या करने वाले एक हत्यारे शीतल भुईंयां को भी उसके मुरवे गांव स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि शीतल की पत्नी के साथ विशाल का विगत एक साल से सम्बंध था. इसे लेकर विशाल का लगातार उसके घर आना जाना भी लगा रहता था. इसी बात को लेकर विशाल और शीतल में लगातार विवाद भी होते रहता था, जिससे नाराज शीतल ने ही विशाल की हत्या टांगी से काटकर कर दिया था. उसके शव को बोरे में बंद कर मुरवे जंगल मे फेंक दिया था. विशाल कहां का रहने वाला है इसकी पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details