झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एक सप्ताह से लापता शख्स का कुएं से मिला शव, पूरे गांव में मातम

चतरा में एक सप्ताह से लापता बनथू गांव निवासी रामजतन रविदास का शव एक कुएं से बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Dec 19, 2019, 3:17 PM IST

Chatra police, crime in Chatra, today's news of Jharkhand, dead body recovered in Chatra, चतरा पुलिस, चतरा में अपराध, झारखंड की आज की खबर, चतरा में शव बरामद
शव निकालती पुलिस और ग्रामीण

चतरा: एक सप्ताह पूर्व लापता हुए बनथू गांव निवासी रामजतन रविदास का शव इटखोरी पुलिस ने खडौनी गांव के एक कुएं से बरामद किया है. खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देखें पूरी खबर

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि एक सप्ताह पहले रामजतन घर से बिना बताए निकला और अचानक लापता हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चलने के बाद रामजतन की पत्नी ने चार दिन पूर्व स्थानीय थाना में रामजतन की गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें-मरीजों की मां बनकर देखभाल करती हैं रानी, इनकी सेवा भावना के मुरीद हैं लोग

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस इंस्पेक्टर केपी चौधरी ने बताया कि अहले सुबह खडौनी गांव के ग्रामीणों ने गांव के एक कुएं में अंजान व्यक्ति के शव होने की सूचना दी थी. सूचना मिलने के बाद वे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकलवाया.

ये भी पढ़ें-मां ने लगाई फटकार तो किशोर ने फांसी लगाकर दे दी जान, मौत की वजह केवल 100 रुपया

पुलिस कर रही जांच
हालांकि, कुएं में शव होने की सूचना मिलते ही रामजतन के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उसकी शिनाख्त कर ली. पुलिस ने बताया कि रामजतन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसे नशे की भी लत थी. ऐसे में पुलिस सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details