झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पत्नी गई मायके तो पति ने लगायी फांसी

चतरा के बिरहोर टोला निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के मायके जाने से हताश था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है.

By

Published : May 13, 2020, 8:45 PM IST

man committed suicide by hanging in chatra
चतरा में युवक ने की आत्महत्या

चतरा: सदर थाना पुलिस ने रक्सी बिरहोर टोला में पेड़ से झूलता एक युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान गांव के ही सुनील बिरहोर के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को ग्रामीणों के सहयोग से पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-लगातार रेड जोन से आ रही है ट्रेन, कर्मियों के लिए मुकम्मल नहीं है सुरक्षा व्यवस्था, अब तक 58 रेलकर्मी आइसोलेट

परिजनों के अनुसार सुनील की पत्नी विगत कई महीनों से सुनील को छोड़कर अपने मायके चौपारण में बच्चों के साथ रह रही है. इस बात को लेकर सुनील तनाव में था. कई बार उसने अपनी पत्नी को घर वापस लाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह नहीं मान रही थी. इस बात को लेकर हतोत्साहित सुनील ने घर के सामने स्थित महुआ के पेड़ में लटक कर अपनी जान दे दी.

परिजनों ने बताया कि पत्नी के नहीं रहने के कारण सुनील इधर-उधर भटकता रहता था. आसपास के लोगों के घरों के सहारे उसका जीवन कट रहा था. थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details