झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड पहुंचे जीतन का एनडीए पर वार, कहा- फिर सत्ता मिली तो ये गरीबों को देश से निकाल देंगे

राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने जीतन राम मांझी हंटरगंज पहुंचे. वहां जीतन राम मांझी ने एनडीए पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इनको फिर सत्ता मिली तो गरीबों को ये देश से निकाल देंगे.मांझी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जेल प्रबंधन के साथ मिलकर लालू यादव पर यातनाएं करने का भी आरोप लगाया है.

जीतन राम मांझी

By

Published : Apr 25, 2019, 6:04 PM IST

चतरा: राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने हंटरगंज पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने एनडीए पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपा और एनडीए सरकार को विकास विरोधी बताते हुए गरीबों, असहायों और विलुप्त प्राय प्रजातियों को आतंकवादी घोषित करने की साजिश रचने का आरोप लगाया.

देखें वीडियो

बीजेपी पर गंभीर आरोप
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार देश में एनआरसी एक्ट लागू कर आदिवासियों, शेड्यूल कास्ट, पिछड़ा और मैन्यूरिटी के लोगों को देश में नहीं रहने देना चाहती. क्योंकि इस एक्ट के लागू होने से देश में निवास करने वाले गरीब और बेघर लोगों को सूची में नाम नहीं रहने के कारण आतंकवादी घोषित कर देश से निकाला दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-लालू यादव से मिलने के दिन में बदलाव, इन लोगों ने मिलकर बताया ठीक नहीं है लालू की स्वास्थ्य

'महागठबंधन की सरकार की आवश्यकता'
जीतन राम मांझी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जेल प्रबंधन के साथ मिलकर लालू यादव पर यातनाएं करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि देश में गरीबों, असहायों, बेघरों और विलुप्त प्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए महागठबंधन की सरकार की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details