झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 24, 2020, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा पुलिस ने चोरीकांड का किया खुलासा, 4 चोर गिरफ्तार

चतरा पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने भिखारी कांप्लेक्स में चोरीकांड का पर्दाफाश किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

four thieves arrested in chatra
4 चोर गिरफ्तार

चतरा: जिले के इटखोरी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने भिखारी कांप्लेक्स में चोरी कांड का पर्दाफाश करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, भिखारी कांप्लेक्स स्थित सोनू मोनू वस्त्रालय में पिछले दिनों हुई चोरी कांड में दो चोरों ने सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए मुंह पर कपड़ा बांधकर चोरी को अंजाम दिया था. जिसकी वजह से आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही थी, लेकिन उसके हाथ पर बना टैटू नजर आ गया. पुलिस ने टैटू के जरिए बदमाश को ढूंढ निकाला है.

ये भी पढ़े-दुर्गा पूजा में पुलिस करेगी बंद घरों की निगरानी, व्हाट्सएप से भी दे सकते हैं सूचना

थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस निरीक्षक केपी चौधरी ने बताया कि आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल रहा था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक चोर के हाथ पर टैटू बना हुआ नजर आया. पुलिस इसी सबूत के आधार पर मुख्य आरोपी धनखेरी गांव निवासी मोहम्मद सोनू आलम तक पहुंच गई. पूछताछ में नाम सामने पर तीन अन्य आरोपी सुभाष भुईयां, मिथुन भुईयां और मुर्तजा अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details