झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा: किसान पर बदमाशों ने किया हमला, लाठी-डंडे से पीटकर किया जख्मी

चतरा में एक किसान को चार बदमाशों ने जमकर पीटा है. बता दें कि किसान मवेशियों को अपनी खेत से भगाकर जंगल की तरफ छोड़ दिया. जिसके बाद चार बदमाशों ने लाठी-डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Apr 12, 2020, 10:31 AM IST

Updated : Apr 12, 2020, 11:37 AM IST

four scoundrel beaten Farmer in chatra
किसान पर बदमाशों का हमला

चतरा: खेत में फसल चर रहे मवेशियों को बाहर निकालना एक किसान को उस समय महंगा पड़ गया, जब मवेशियों को चरा रहे चार बदमाशों ने लाठी-डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के कमात गांव की है.

किसान पर बदमाशों का हमला

जानकारी के अनुसार कमात गांव निवासी नागेश्वर साव के खेत में लगे मकई और सब्जी को असढिया गांव के कुछ मवेशी चरा रहे थे. जिसे देखकर किसान मवेशियों को खेत से कुछ दूर जंगल में भगा दिया. जहां उसे मवेशियों को चरा रहे असढिया गांव के ही चार बदमाशों ने पकड़ लिया. जिसके बाद मौके पर ही उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं, जमकर मारपीट करने के बाद युवक को अधमरा कर जंगल में ही छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद किसी तरह घायल छठु मौके से भाग कर घर पहुंचा और घटना की सूचना परिजनों और ग्रामीणों को दी.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकटः भरपेट मिल रहा खाना, लेकिन काम का नहीं कोई ठिकाना

वहीं, ग्रामीणों ने पूरे घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. मारपीट की घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस की टीम कमात गांव पहुंची और घायल छठु को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया. मारपीट की इस घटना में छठु के सिर, पैर, पीठ और हाथ समेत शरीर के विभिन्न अंगों में गंभीर चोटें आई है. वहीं, घटना को लेकर घायल के बयान पर सदर थाना में घटना को अंजाम देने वाले चारों बदमाशों के विरुद्ध मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी करने की प्राथमिकी दर्ज की. थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक प्रमोद पांडेय ने बताया की घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही लॉकडाउन में कानून को चुनौती देकर घर से बाहर निकलते हुए घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Last Updated : Apr 12, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details