झारखंड

jharkhand

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की सीएम सोरेन पर विवादित टिप्पणी, कहा-बुद्धि में अक्षम हैं

By

Published : Feb 19, 2021, 9:44 PM IST

Updated : Feb 19, 2021, 10:00 PM IST

चतरा में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन शरीर से तो सक्षम हैं, लेकिन बुद्धि में अक्षम हैं.

रघुवर दास
रघुवर दास

चतरा: विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 14 माह के हेमंत राज में राज्य में लॉ एंड ऑर्डर भगवान भरोसे है.

देखें पूरी खबर.

यह भी पढ़ेंःझारखंड जगुआर ने मनाया 13वां स्थापना दिवस, शहीदों के परिजनों को किया गया सम्मानित

यहां सीएम से लेकर मंत्री, अधिकारी व आम जनता भय के वातावरण में जी रहे हैं. चतरा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर विवादित बयान भी दिया.

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन शरीर से तो सक्षम हैं, लेकिन बुद्धि में अक्षम. यही कारण है कि 14 महीने के हेमंत राज में राज्य दुर्दशा के कगार पर आ खड़ा है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अबुआ राज के नाम पर हेमंत सोरेन के बबुआ राज में प्रदेश में विकास योजनाएं पूरी तरह ठप हैं. ऐसे में राज्य सरकार विकास के बजाय बदले की भावना से काम करने में व्यस्त है.

ये सरकार रघुवर सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने पर तुली है. उन्होंने कहा कि आदिवासी-मूलवासी के नाम पर चुनाव जीतकर सत्ता पर काबिज होने वाले अबुआ राज में कट रहे हैं आदिवासियों-मूलवासियों की गर्दन. प्रदेश आज अच्छे मुख्यमंत्री से महरूम है.

Last Updated : Feb 19, 2021, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details