झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 24, 2020, 7:14 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा: क्रिकेट मैच को लेकर दो गांवों में खूनी जंग, कई लोग घायल

चतरा में क्रिकेट खेलने के पुराने विवाद को लेकर दो गांवों के ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की इस घटना में दोनों गांवों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

चतरा: क्रिकेट मैच को लेकर दो गांवों में खूनी जंग
Fight between two villagers

चतरा: जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र में क्रिकेट खेलने के पुराने विवाद को लेकर दो गांवों के ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की इस घटना में दोनों गांवों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए इटखोरी स्वास्थ्य उप केंद्र में भर्ती कराया गया है. घायलों में चार की स्थिति गंभीर है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया है.

देखें पूरी खबर

दो गुटों में जमकर मारपीट

जानकारी के अनुसार इटखोरी थाना क्षेत्र के टोनाटांड और हलमत्ता गांव के युवकों के बीच करीब एक महीने पहले क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था. उस दौरान पुलिस की तत्परता और ग्रामीणों की सूझबूझ के कारण विवाद शांत हो गया था, लेकिन उसी पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर हलमत्ता के युवकों ने टोनाटांड़ गांव के युवकों के साथ जमकर मारपीट की है. इतना ही नहीं हलमता के युवकों ने मामला शांत कराने पहुंचे ग्रामीणों को भी जमकर पीटा है.

ये भी पढ़ें-RU में जल्द होगी स्किल डेवलपमेंट की पढ़ाई, नवनिर्मित इंफ्रास्ट्रक्चर का किया जाएगा उपयोग

पुलिस जांच में जुटी

इस दौरान दोनों गांव के युवकों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे, तलवार और टांगी बरसाया, जिसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक घटना में करीब आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो चुके थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details